Tuesday 15 May 2018

जानिए कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक है राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज संजू सैमसन


संजू का जन्म तिरुअनंतपुरम में हुआ था. उनके पिता सैमसन विश्वनाथ दिल्ली पुलिस के एक पुलिस कांस्टेबल थे जो संजू के क्रिकेट कैरियर को आकार देने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. उनके माता का नाम लीजी है. संजू सेंट जोसेफ हायर सेकेंडरी स्कूल तिरुवनंतपुरम केरल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है.
इस IPL में संजू सैमसन राजस्थान रॉयल के लिए खेलते हैं राजस्थान रॉयल ने इनको 80000000 में रिटर्न किया था. संजू सैमसन फर्स्ट क्लास क्रिकेटर है IPL में इनका प्रदर्शन काफी खतरनाक है परंतु इस IPL में वह कुछ खास नहीं कर पाएं.संजू सरकारी आईपीएल वेबसाइट में किए गए एक सर्वेक्षण के माध्यम से आईपीएल २०१३ में सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी का पुरस्कार जीता था.
वहीं संजू सैमसन की संपत्ति की बात की जाए तो संजू के पास लगभग कुल 20 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है इस साल IPL में राजस्थान रॉयल ने इनको आठ करोड़ में रिटेन किया था.इसके अलावा संजू सैमसन को कुछ ब्रांड से स्पॉन्सरशिप भी मिली हुई है जिससे उन्हें हर साल लगभग एक से दो करोड़ रुपए की कमाई होती है.
आपको राजस्थान रॉयल्स का यह विस्फोटक युवा बल्लेबाज संजू सैमसन कैसा लगता है अपनी राय कमेन्ट जरूर करें.

No comments:

Post a Comment

CHITTORGARH FORT HD WALLPAPERS 1080P

Chittorgarh  (also  Chittor  or  Chittaurgarh ) is a major city and a municipality in  Rajasthan  state of western  India . It lies on the ...